Posted by: Dilip Gajjar | માર્ચ 21, 2010

तेरे मेरे सपने अब एक रंग है

Dilip Gajjar Sings Tere Mere Sapane

Film Guide, Originally Sang by Rafi, Lyrics: Shailendra, Music: S.D. Burman

तेरे मेरे दिलका, तय था  एक  दिन  मिलना
जैसे  बहार आने पर, तय है फूल का खिलना
प्यारे दोस्तो, कीसी शायरने कहा है…
सपनोकी दुनिया तो हर कोई बसाता है
पाता वही है जो किस्मत साथ लाता है

आज गीतगुंजन में आपके सामने मै  अपनी आवाझमें से पेश करता हूं प्यारभरा नगमा ,..तेरे मेरे सपने… यदि आपको अच्छा लगे तो प्रतिभाव देंगे एसी उम्मिद रखता हूं और आपके भी कुछ सपने हो तो सच हो वैसी दुआ करता हूं क्यो कि, सपने कौन नहि देखता ? गरीब धनवान होने के, धनवान सुखी होने के तो कोइ प्रेमी अपने प्यार को पाने के, …अतःआओ हम सब मिलकर अपने सपनो कों सवारें, सराहें और गुनगुनाये….

तेरे मेरे सपने अब एक रंग है

हो जहा भी ले जाये राहे हम संग है

तेरे मेरे दिलका, तय था एक दिन मिलना

जैसे बहार आने पर, तय है फूल का खिलना

ओ मेरे जीवन साथी…

तेरे दुःख अब मेरे,मेरे सुख अब तेरे

तेरे ये दो नैना, चांद और सूरज मेरे

ओ मेरे जीवन साथी…

लाख मना ले दुनिया, साथ न ये छूटेगा

आ के मेरे हाथो में, हाथ न ये छूटेगा

ओ मेरे जीवन साथी…



Responses

  1. Is this you?
    Very good start…..
    तेरे मेरे सपने अब एक रंग है,
    हो जहा भी ले जाये राहे हम संग है.
    Keep singing and Dreaming….
    सपनोकी दुनिया तो हर कोई बसाता है.

    पाता वही है जो किस्मत साथ लाता है.
    I know you have it.Now hold on to it!

    Rajendra Trivedi,M.D.
    http://www.bpaindia.org

  2. Listened to the Nice Hindi Song I had heard…Enjoyed it !
    Dr. Chandavadan Mistry (*chandrapukar)
    http://www.chandrapukar.wordpress.com
    Dilipbhai New Post on Mitrata on Chandrapukar..Hope to see you there !

  3. ખુબ જ સરસ ગીત..મારી પસંદગીનુ .ખુબ સરસ ગવાયુ..મધુર અવાજ..આભાર આમજ અમારા માટે ગાતા રેહશો..આભાર..
    સપના

  4. क्या बात है दिलीपभाई!
    कमiल का गाया…सुपर हित सोंग पसंदगी
    गाए जाओ और बस इशी तरही छाते जाओ मेरे दोस्त
    मैंने भी रफ़ी जी का एन इवनिंग इन परिस का ये गाना अपलोड किया है
    अपनी राइ बताइए गा

    सुभाष उपाध्याय

  5. Good. Enjoyed.

  6. It’s great. Liked it!…..

    Keep it up!

    Best regards,

    Antriksh

  7. Good one! Enjoyed.

    Mahendra Shah
    http://www.isaidittoo.com

  8. ઘણું ભાવસભર ગાયું છે.

  9. क्या खुब आवाज है आपकी! रफीसा’बकी अमर रचनाके रंगमें आपने और रंग भर दिये!
    दिल बाग बाग हो गया।
    ऐसे तो हम भी बाथरूम सिंगर है। पर आपतो कमालके सिंगर है।
    आपकी यह कला बांटनेके लिये दिलसे शुक्रिया…

  10. श्री दिलीपभाई

    आपकी आवाजमें ये खूबसूरत गीत सूनकर मजा आया.

    ये गानेका काम आसान नहीं है,आपकी लगन से ही

    ये मुमकीन है। संगीत भी बहुत अच्छा नीभाया है।

    अभिनंदन।

    रमेश पटेल(आकाशदीप)

  11. Thoroughly enjoyed listening to this. Thanks and keep singing.

  12. દિલીપભાઈ આજે ફરી તમારુ ગીત સાંભળ્યુ..ખુબ ભાવ સભર અવાજ છે..આભાર ગીતગુંજન માટે..
    સપના


પ્રતિસાદ આપો

શ્રેણીઓ

